अंडर 13- क्रिकेट एज ग्रुप में देवास रहा विजेता

देवास। जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अरुण रघुवंशी एवं महेश सोनी ने बताया कि 23 से 30 नवंबर तक उज्जैन के माधव कॉलेज ग्राउंड पर आयोजित अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता में उज्जैन संभाग के देवास, रतलाम, नीमच मंदसौर, शाजापुर और उज्जैन के जिलों ने भाग लिया।
इस प्रतियोगिता में देवास जिले की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। टूर्नामेंट के शिल्पकार रहे आयाम सरदाना 28 विकेट, आर्यन दुबे 100 रन व नमन उपाध्याय 17 विकेट के बड़े प्रदर्शनों के कारण देवास को यह उपलब्धि हासिल की।
इस प्रदर्शन के आधार पर ही उज्जैन संभाग की टीम में देवास जिले के 6 बच्चों का चयन हुआ। जनवरी माह में रीवा में होने वाली राज सिंह डूंगरपुरकर ट्रॉफी में यह अपना प्रदर्शन दोहराने की पूरी कोशिश करेंगे। जिला स्तर पर कोचिंग कर रहे शुभम शेरा, अजय पटेल व राकेश ठाकुर को इस जीत का श्रेय देना भी उचित होगा। देवास जिला क्रिकेट एसोसिएशन की इस उपलब्धि पर मौजूद प्रेस क्लब अध्यक्ष व जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सह सचिव श्रीकांत उपाध्याय व इनोवेटिव स्कूल के संचालक व जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सहसचिव मकसूद अली खान एवं जिला क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष मनोज शर्मा उपस्थित थे। संचालन वैभव अभ्यंकर ने किया। आभार चामुंडा क्लब के सचिव आशीष सिंह ने माना।

Post Author: Vijendra Upadhyay

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

72 − = 69