कोरोना पीडि़तों के इलाज हेतु आगे आया रोजगार सहायक संगठन, 2 दिन की वेतन देने की घोषणा

मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा होगी राशि, देवास जिला संगठन की शानदार पहल
देवास। मध्यप्रदेश में कोरोना वॉयरस संक्रमण से ग्रसित मरीजों के इलाज हेतु रोजगार सहायक संगठन देवास मदद के लिए आगे आया है, कोविड-19 के शिकार मरीजों के उपचार के लिए प्रत्येक रोजगार सहायक ने 2 दिन की वेतन तकरीबन एक करोड़ रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराने की घोषणा की है।
रोजगार सहायक/सहायक सचिव संगठन जिलाध्यक्ष मोहन बड़वाया ने बताया कि देवास जिला संगठन की पहल पर प्रदेश अध्य्क्ष रोशन सिंह परमार ने मध्यप्रदेश के सभी जिलाध्यक्षों से सोशल मीडिया व्हाटसअप ग्रुप के माध्यम से सहमति प्राप्त की, मंगलवार को प्रदेश अध्य्क्ष रोशन सिंह परमार ने प्रदेश भर के ग्राम रोजगार सहायकों/सहसचिव की सहमति से 2 दिन का वेतन तकरीबन एक करोड़ रुपये सीएम रिलीफ फण्ड में जमा कराने का एलान किया है।
एकजुटता के साथ मिलकर कोरोना को हराएंगे- मोहन बड़वाया
ग्राम रोजगार सहायक संगठन जिला अध्यक्ष मोहन बड़वाया के मुताबिक हमारा संगठन सरकार के साथ-साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेगा, सरकार एवं जिला प्रशासन के दिशा-निर्देशों के अनुरूप लोगो से घरों में रहने की अपील की जाएगी, ग्रामीणों को समझाईश देकर हांथो को सेनेटाइजेड कर स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया जाएगा, लॉकडाउन एव धारा 144 का पालन करने हेतु प्रेरित किया जाएगा।

Post Author: Vijendra Upadhyay

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

77 − = 70