फ्लेक्स होर्डिंग में खर्च करने के बजाय कांग्रेसजनों ने रचनात्मक तरीके से मनाया मुख्यमंत्री का जन्मदिन

देवास /प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का जन्म दिवस शहर जिला कांग्रेस के द्वारा फ्लेक्स होल्डिंग में खर्च करने की बजाए शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी के नेतृत्व में रचनात्मक तरीके से मनाया गया। सबसे पहले कांग्रेस कार्यालय पर केक काटा गया पश्चात एम जी हास्पीटल पहुंचकर सबसे पहले शिशु वार्ड में भर्ती बच्चों को फल फ्रूट भेंट किए गए साथ ही वृद्धआश्रम में वृद्धों को भोजन कराया गया।
कांग्रेस प्रवक्ता सुधीर शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के स्पष्ट निर्देश है कि किसी भी प्रकार के फ्लेक्स बोर्ड नहीं लगाए जाएं हमने यह निर्णय लिया कि बोर्ड़ बेनर के बजाय रचनात्मक तरीके से मुख्यमंत्री जी का जन्मदिन मनाया जाए।
इस अवसर पर संबोधित करते हुए शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी ने कहा कि कमलनाथ जी ने देवास के लिए बहुत कुछ किया है जिसमें 150 करोड़ रुपये सीवरेज प्रोजेक्ट के लिए दिए, देवास गवालियर फोरलेन 5 हजार करोड़ रुपये 40 करोड़ रुपये लोदरी परियोजना सहित शहर की सड़को के लिए भी करोड़ों रुपए दिए जो शहर के विकास में नए आयाम स्थापित कर रही है। ऐसे नेता के लिए हम उनके दीर्घायु जीवन की कामना करते हैं। इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजीत भल्ला, अकील हुसैन कालू बॉस, संतोष मोदी, अनिल गोस्वामी, रोहित शर्मा, जितेंद्र सिंह गौड़, विश्वजीत सिंह चौहान, हिम्मत सिंह चावड़ा, राहुल पवार, निलेश वर्मा, राजेश जयसवाल साथ ही बड़ी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित थे।

Post Author: Vijendra Upadhyay

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

55 − = 50