सोशल मीडिया की ताकत से स्टूडियो तक पहुची रानू

पश्चिम बंगाल के नदिया झिले की रहने वालीं 55 साल की रानू मंडल सोशल मीडिया स्टार बन चुकीं है। रानू जो कभी कोलकाता रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर की आवाज में गाती थीं, आज वह इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने भी उन्हें अपने साथ एक गाने में लिया है और जल्द ही दोनों की आवाज हमें एक गाने में सुनने को मिलने वाली हैं।

हिमेश ने शेयर किया वीडियो

हिमेश रेशमिया ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रानू हिमेश के साथ स्टूडियो में एक गाना रिकॉर्ड करती नजर आईं। दरअसल, कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर रानू का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है…’ स्टेशन पर गाती हुई नजर आ रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि लोगों ने रानू के लिए कैंपेन चलाना शुरू कर दिया। बता दें कि रानू अपना गुज़रबसर के लिए कभी हाटबाजार में तो कभी नदिया जिले के रानाघाट प्लेटफार्म पर गाना गाती आ रही थीं।

बताया जा रहा है कि इसी दौरान किसी व्यक्ति ने रानू का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। नदिया जिले की रानू मंडल रातोंरात सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बन गईं। रानू ने बताया कि घर खर्च चलाने के लिए वह स्टेशन पर गाना गाकर कुछ पैसे कमा लेती हैं। उन्होंने बताया कि उनके बच्चे हैं, लेकिन कोई भी मेरी खबर नहीं लेता। रानू के पति की मौत काफी साल पहले ही हो चुकी है। वर्तमान में वह अपनी मौसी के घर पर रहती है।

Post Author: Vijendra Upadhyay

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

24 + = 29