धावकों ने स्वस्थ रहने के लिए अपने घर, गार्डन, छत पर दौड़ लगाई

देवास। सतारा रनर फाउंडेशन द्वारा आयोजित घर पर रहें, सुरक्षित रहें। इंटरनेशनल मैराथन के अंतर्राष्ट्रीय संस्करण के पहले संस्करण के अवसर पर शुक्रवार, 10 अप्रैल 2020 को स्टे होम एंड हेल्दी मैराथन के लिए अपनी रनिंग गतिविधि को पूरा करने के लिए बधाई दी। अनिल श्रीवास्तव (प्रगति एथलेटिक्स क्लब) देवास कोच जीतेन्द्र गोस्वामी ने बताया की वर्तमान लॉकडाउन स्थिति में इन चुनौतीपूर्ण समय में प्रेरित रहना आसान नहीं है, लेकिन सभी ने इस गतिविधि द्वारा घर पर रहने और स्वस्थ रहने के लिए अपने घर, गार्डन, छत पर दौड़ लगायी।
विश्व भर से मात्र कुछ ही घंटे में कुल 4000 से अधिक धावकों ने गतिविधि के लिए पंजीकरण कराया था और उनमें से अधिकांश ने अपनी चुनौती भी पूरी कर ली।
ऑनलाइन लिंक www.runsatara.com में अपना सर्टिफिकेट प्राप्त किया। जिसमें देवास के धावक ख़ुशी पर्वत, सुरेंद्र कुमार शुक्ला ने 21 किलोमीटर की और राधा शुक्ला ने 5 किलोमीटर दौड़ पूरी की। इन सभी प्रतिभागियों को टीम सतारा रनर फाउंडेशन की तरफ से फिनिशर पदक वर्तमान लॉक डाउन स्थिति में नहीं किए जा सकते हैं, लेकिन जैसे ही स्थिति में सुधार होगा,कोरियर द्वारा मैडल प्रदान किये जायेंगे।

Post Author: Vijendra Upadhyay

Leave a Reply