डॉ. पटेल के स्थानांतरण पर दी भावभीनि विदाई

देवास 20 नवंबर 2017/ जिला जनसंपर्क कार्यालय देवास में पदस्थ उपसंचालक डॉ. आर.आर. पटेल का इंदौर स्थानांतरण होने पर आज प्रेस क्लब, स्थानीय पत्रकार, जनसंपर्क कार्यालय एवं जिला प्रशासन के अधिकारियों ने भावभीनि विदाई दी। कार्यक्रम स्थानीय सर्किट हाउस में आयोजित किया गया। इस अवसर पर एसडीएम पुरूषोत्तम कुमार, सीएमएचओ डॉ. एस के सरल, उपसंचालक पशु चिकित्सा डॉ. जीडी वर्मा, प्रेस क्लब अध्यक्ष अनिलराज सिकरवार, प्रेस क्लब सदस्य एवं पत्रकारगण उपस्थित थे।
कार्यक्रम में उपसंचालक डॉ आर आर पटेल ने कहा कि देवास के जैसा जिला कोई भी नहीं है। मैंने अपने नौकरी के दौरान मप्र के अनेक जिलों में नौकरी की हैं इसमें देवास जिला मुझे बहुत अच्छा लगा। यहां के पत्रकार साथी दूसरे जिलों की तुलना में बहुत अच्छे हैं। साथ ही जिला प्रशासन में पदस्थ अधिकारियों का व्यवहार भी काफी मिलनसार और दोस्ताना है।
इस अवसर पर एसडीएम पुरूषोत्तम कुमार ने कहा कि मेरा और पीआरओ साहब के बीच अधिकारी कम दोस्ताना व्यवहार ज्यादा रहा है। उनके यहां से स्थानांतरण के बाद उनकी कमी हमेशा खलेगी। कार्यक्रम में उपसंचालक पशु चिकित्सा डॉ. जीडी वर्मा ने कहा कि पटेल साहब और मेरी बहुत पुरानी दोस्ती है। हमारे बीच अटूट दोस्ती रही है और रहेगी।
*हमेशा स्वस्थ रहे*
इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एसके सरल ने कहा कि पटेल साहब हमेशा स्वस्थ् एवं दीर्घायु रहे यही हमारी कामना है और अपने जीवन में ऊंचाइयों को प्राप्त करें। उल्लेखनीय है कि उपसंचालक डॉ. पटेल 24 जून 2015 से 20 नवंबर 2017 तक देवास कार्यालय में पदस्थ रहे। इस दौरान ग्राम उदय से भारत उदय, नर्मदा सेवा यात्रा, 2 जुलाई का रिकॉर्ड सघन वृक्षारोपण कार्यक्रम तथा कई अन्य कार्यक्रमों में सहभागिता कर उनका प्रचार-प्रसार किया। कार्यक्रम का संचालन अरविंद त्रिवेदी ने किया और आभार सौरभ सचान ने माना।

Post Author: Vijendra Upadhyay

Leave a Reply