साइकिल राइडर्स इंदौर तथा फिटनेस लवर देवास ने किया सम्मान

  • साइकिल राइडर्स इंदौर तथा फिटनेस लवर देवास ने किया सम्मा

देवास में इन दिनों साइकिल का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है जिसका श्रेय हेमंत वर्मा को जाता है लगातार हेमंत वर्मा सर अन्य लोगों को धीरे-धीरे साइकिल के लिए प्रेरित कर रहे हैं। उनकी प्रेरणा से आज देवास में कई साइकिलिस्ट सड़कों पर सुबह फिटनेस को लेकर रोड पर साइकिल चलाते हुए दिखाई देते है। साइकिलिंग करते हुए आज हेमंत वर्मा सर के 40000 किलोमीटर की साइकलिंग कंप्लीट हो चुकी है साथ ही अब तक 50 किलोमीटर की 300 राइड भी कंप्लीट कर चुके हैं।
इस अवसर पर साइकिल राइडर्स इंदौर के साथियों गणेश काले, नीरज चेलानी, राजेश हीरानी, बृजेश चौहान ने ना केवल उनके 300 वी हाफ सेंचुरी राइड में साथ देकर इस राइड के साक्षी बने वरन उनका सम्मान कर शुभकामनाएं भी प्रदान की। साथ ही इस अवसर पर फिटनेस लवर्स ग्रुप द्वारा भी सम्मानित किया गया ग्रुप के प्रद्युम्न सिंह राठौड़, अंशुमन सिंह, के पी एस राठौर, गुंजन दुबे, विजेंद्र उपाध्याय भी उपस्थित थे।
इस अवसर पर देवास साइकलिंग क्लब के सचिव विमल बाजपाई ने भी अपने 20000 किलोमीटर की साइकिल पूरे करने पर उनको भी सम्मानित किया गया। विगत कुछ दिन पहले ही पर हेमंत वर्मा एवं विमल बाजपेई दोनों ने ही इंदौर के गणेश काले एवं राजेश हिरानी के साथ देवास से अयोध्या तक साइकिल यात्रा भी की थी। सम्मान कार्यक्रम के इस अवसर पर देवास साइकलिंग क्लब के उपाध्यक्ष धर्मेंद्र जी ,योगेश पांडे जी, सचिन शर्मा स्वप्निल वर्मा विनोद पटेल सर एवं कई युवा साइकिलिस्ट पंकज सिसोदिया, शुभम ठाकुर, क्रिश दुबे,भूमिका परमार ,तनिषा भी उपस्थित रहे।

Post Author: Vijendra Upadhyay