सेन्ट्रल इण्डिया एकेडमी के बालक और बालिकाओं द्वारा उज्जैन संभाग के केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा मण्डल के विद्यालयों की ट्राफी पर कब्जा जमाया

सेन्ट्रल इण्डिया एकेडमी देवास ने केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा मण्डल से सम्बद्ध विद्यालयों की देवास-उज्जैन सहोदया स्कूल्स काम्पलेक्स की अन्तर्विद्यालयीन बालक एवं बालिका अण्डर 14 आयु वर्ग की खो-खो प्रतियोगिता में बालक एवं बालिका दोनों वर्गो में खिताब पर कब्जा जमाया। यह प्रतियोगिता सेन्ट्रल इण्डिया एकेडमी के मैदान पर आयोजित की गई थी।
उक्त प्रतियोगिता में देवास, उज्जैन, सोनकच्छ, नागदा, मक्सी, बड़नगर के सी.बी.एस.ई. विद्यालयों की 24 टीमों (बालक एवं बालिका) के करीब 500 खिलाड़ियों ने भाग लिया।
प्रतियोगिता का शुभारंभ सर्वप्रथम विद्यालय के निदेशक श्री चरनजीत सिंह अरोरा एवं प्राचार्या श्रीमती रीटासिंह द्वारा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया गया।
प्रतियोगिता के फायनल में प्रवेश करते हुए बालक एवं बालिका दोनों वर्गो में सेन्ट्रल इण्डिया एकेडमी के बालक और बालिकाओं द्वारा उज्जैन संभाग के केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा मण्डल के विद्यालयों की ट्राफी पर कब्जा जमाया।
विंध्याचल एकेडमी, देवास बालक वर्ग में व स्टेनफोर्ड एकेडमी, उज्जैन बालिका वर्ग में उपविजेता रहा।
प्रतियोगिता के बालक वर्ग में सेन्ट्रल इण्डिया एकेडमी के अक्ष दरक को बेस्ट चेजर एवं अरिजित संचोरिया को बेस्ट डिफेंडर व बालिका वर्ग में कु. महिमा शुक्ला को बेस्ट डिफेंडर एवं कु. भूमि पाटौले को बेस्ट चेजर के खिताब से नवाजा गया।
प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण विद्यालय के निदेशक श्री चरनजीत सिंह अरोरा एवं प्राचार्या श्रीमती रीटासिंह द्वारा किया गया।
खिलाड़ियों की इस उपलब्धि पर विद्यालय प्रबंधन एवं समस्त स्टाॅफ ने सभी खिलाड़ियों व उनके प्रशिक्षक श्री गजेन्द्र ठाकुर को शुभकामनाए देते हुए बधाई प्रेषित की।

Post Author: Vijendra Upadhyay

Leave a Reply