सी.बी.एस.ई स्कूल एसोसिएशन ने जिलाधीश से भेंट कर, स्कूलों की कठिनाइयों से अवगत करवाया

देवास। शहर के सी.बी.एस. ई. (केंद्रीय शिक्षा बोर्ड) से संबंध विद्यालयों के संगठन, देवास सी.बी.एस.ई स्कूल एसोसिएशन द्वारा जिलाधीश महोदय चन्द्रमौलि शुक्ला से भेंट कर उनका पुष्पगुच्छ भेंट कर अभिनन्दन किया तथा करोना संक्रमण काल के बाद उत्पन्न परिस्थिति से विद्यालयों के संचालन में आ रही कठिनाइयों के संबंध में जिलाधीश महोदय को अवगत कराते हुए प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम ज्ञापन दिया गया।

जिलाधीश महोदय को इस बात से भी अवगत कराया गया कि संगठन के समस्त विद्यालयों द्वारा शासन के निर्देशानुसार इस सत्र (2020-21) में बढ़ी हुई फीस को वापस पिछले सत्र की फीस के अनुसार ही कर लिया गया है तथा विद्यालय द्वारा पालकों से केवल शैक्षणिक शुल्क ही जमा कराने का आग्रह किया जा रहा है, किसी अन्य मद में कोई शुल्क चार्ज नहीं किया जा रहा है साथ ही संगठन के समस्त विद्यालयों द्वारा विद्यार्थियों के हित में ऑनलाइन कक्षाओं का संचालन भी किया जा रहा है। जिलाधीश महोदय ने संगठन के पदाधिकारियों को शासन के आदेशानुसार ही केवल शैक्षणिक शुल्क लेने हेतु विद्यालयों से सहमति जताई एवम् नियमानुसार ऑनलाइन कक्षाओं का संचालन एवम् शुल्क लेने की बात कही।
इस अवसर पर विद्यालयों के प्रतिनिधि के रूप में चरणजीत सिंह अरोरा(सेंट्रल इंडिया एकेडेमी), सुनील थामस (सेन थोम एकेडमी), साजु सैम्युल (सेन थॉमस एकेडमी), मिथिलेश यादव(कोटिल्या एकेडमी), उदय टकलकर (विंध्याचल एकेडमी), अब्दुल बारी (ब्राइट स्टार सेंट्रल एकेडमी) एवम् गौरव कदम( पायोनियर पब्लिक स्कूल) उपस्थित थे।

Post Author: Vijendra Upadhyay