एमपी मेरिट लिस्ट में तीन वर्मा क्लासेस की छात्राए

– वर्मा ने अयोध्या पहुंचने के पूर्व छात्र छात्राओ को दी बधाई

देवास/ एमपी बोर्ड रिजल्ट 2024 जारी होने के साथ ही करीब 16 लाख विद्यार्थियों का इंतजार भी खत्म हो गया है। इस साल एमपी बोर्ड 10वीं, 12वीं परीक्षा फरवरी-मार्च में हुई थी। एमपी बोर्ड 10वीं परीक्षा में अनुष्का अग्रवाल ने टॉप किया है. वहीं, एमपी बोर्ड 12वीं परीक्षा में जयंत यादव ने आर्ट्स टॉपर्स लिस्ट में नाम रोशन किया है। लेकिन ओवरऑल टॉपर की बात करें तो अंशिका मिश्रा (साइंस- मैथ) और मुस्कान दांगी (कॉमर्स) ने 493 अंक हासिल किए हैं।

वही देवास की बात करे तो इस बार 12वीं बोर्ड की परीक्षा में मध्य प्रदेश टॉपर लिस्ट में वर्मा क्लासेस से दो बच्चियों आई हैं। किंडर स्कूल की तनीम मंसूरी ने 96.2% के साथ मध्य प्रदेश में सातवां स्थान प्राप्त किया है और एक्सीलेंस की अक्सा खान 96% के साथ मध्य प्रदेश में आठवां स्थान प्राप्त किया हैं।
वही 10वीं की मध्य प्रदेश मेरिट लिस्ट में देवास से वर्मा क्लासेस की छात्रा एक्सीलेंस की जोबीया शेख ने 97% के साथ मध्य प्रदेश में दसवां स्थान प्राप्त किया है।
संचालक हेमंत वर्मा ने सभी उत्तीर्ण छात्र छात्राओ को अयोध्या से 120 किलोमीटर दूर रास्ते से शुभकामनाऐ प्रेषित की। आपको बता दे हेमंत वर्मा अपने तीन साथियो के साथ शनिवार को सायकिल से अयोध्या के लिए निकले है। वह आज रात अपनी मंजिल अयोध्या पहुंच जायेगे।

Post Author: Vijendra Upadhyay