वार्षिक महोत्सव “इमोशन अनमास्क्ड” का आयोजन हुआ

देवास/ फैथ फाउंडेशन ग्लोबल स्कूल द्वारा चौथे वार्षिक महोत्सव “इमोशन अनमास्क्ड” का आयोजन किया गया। उक्त जानकारी देते हुए विद्यालय के प्राचार्य श्री पंकज किटूकले ने बताया की इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में दिल्ली से पधारे श्री सी. पी. मिश्रा प्रिन्सिपल प्रूडेंस स्कूल दिल्ली,
श्री अतुल श्रीमल इसरो स्पेस सेटेलाइट साईंटिस्ट, श्री आनंद जैन चेयरमैन श्रमण हाई यूनिवर्सल स्कूल बदनावर, श्री आनंद बंसल जनरल मेनेजर प्रेसिडियम ग्रुप ऑफ़ स्कूल दिल्ली एवं फैथ फाउंडेशन ग्लोबल स्कूल के संस्थापक श्री तेजराज जी दोषी एवं उनकी पत्नी श्रीमती शीला दोषी जी व डायरेक्टर श्री अभिषेक दोषी, श्री सुधीर कुकरेजा व संकेत शाह उपस्थित थे।

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर कि गई। विद्यालय के डायरेक्टर श्री अभिषेक दोषी जी ने अपने वक्तव्य में पालकों को संबोधित करते हुए उनके द्वारा दिए गए सहयोग के लिए धन्यवाद करते हुए विद्यालय की उन्नति पर प्रसन्नता जाहिर की। साथ ही विद्यालय को एक उच्च मुकाम पर पहुंचाने के लिए यथासंभव प्रयास करने का आश्वासन दिया। तत्पश्चात विद्यार्थियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया गया।
पुरस्कार की इस कड़ी में विद्यालय द्वारा पलकों को प्रोत्साहित करने के लिए मोस्ट सपोर्टिव पैरंट का अवार्ड देकर सम्मानित किया। फैंथ फाउंडेशन ग्लोबल स्कूल की पहचान मोस्ट टेक्नो सेवी स्कूल के रूप में की जाती है इसी को ध्यान में रखते हुए इस बार विद्यालय ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट की प्रस्तुति वीडियो के रूप में दी। जिसे उपस्थित अभिभावकों ने सराहा। इसके पश्चात विद्यार्थियों ने रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दी जिसमें नृत्यए गायन, नाट्य मंचनए टेब्लू एवं माइम जैसे विभिन्न कार्यक्रम प्रस्तुत किए जिसे अभिभावक बहुत सराहना।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में पधारें श्री सीबी मिश्रा जी ने अभिभावकों को किस तरह से बच्चों को विद्यावान गुणवान आज्ञाकारी वह संस्कारित करने की आवश्यकता बताई। इस कार्यक्रम की विशेषता आ रही की कार्यक्रम का पूर्ण संचालन विद्यार्थियों द्वारा किया गया। कार्यक्रम के अंत में पधारे सभी अतिथियों को विद्यालय की अकादेमिक डायरेक्टर श्रीमती डॉ एस परिमाला द्वारा मोमेंटो व पौधा देकर आभार व्यक्त किया।

Post Author: Vijendra Upadhyay

Leave a Reply