कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला ने जिला अस्पताल और भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी कार्यालय का किया निरीक्षण

 देवास 14 जून 2021/ कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला ने सोमवार को जिला चिकित्सालय और भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी कार्यालय देवास का निरीक्षण किया। कलेक्‍टर श्री शुक्‍ला ने भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी कार्यालय में समीक्षा बैठक लेकर संबंधित अधिकारियों को आवश्‍यक दिशा-निर्देश दिये। इस दौरान आयुक्त नगर निगम विशाल सिंह चौहान, एसडीएम प्रदीप सोनी, सहित अन्‍य अधिकारी तथा नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और कर्मचारीगण उपस्थित थे।      

निरीक्षण दौरान कलेक्टर शुक्ला ने कहा कि जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग की मेहनत एवं जिलेवासियों के सहयोग से जिले में अब कोविड-19 के पेशेंट में कमी आ रही है। कलेक्‍टर श्री शुक्‍ला ने जिला चिकित्‍साल देवास में सीएमएचओ कार्यालय के नजदीक के नाले का निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्‍यक दिशा-निर्देश दिये।

निरीक्षण के दौरान कलेक्टर शुक्ला ने निर्देश दिए कि अस्पताल की पूरी व्यवस्थाएं सुदृढ़ हों। मरीजों को किसी भी प्रकार की तकलीफ न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाएं। अस्पताल परिसर की नियमित साफ-सफाई हों तथा कहीं भी गंदगी न हो। इसका भी विशेष ध्यान रखें। उन्होंने निर्देश दिए कि सभी से कोविड-19 गाईड लाईन का पालन करवाएं।                                                 

Post Author: Vijendra Upadhyay