15 साल से चलने में असमर्थ थी अमलतास अस्पताल ने किया सफल ऑपरेशन

देवास / मरीज कमरू निशा उम्र 45 साल जो की पिछले 15 साल से चलने में पूरी तरह असमर्थ थी। हादसे में एक उनका एक पैर पूरी तरह मुड़ गया था जिनको चलना तो दूर उनको पैरों को हिलना डुलना भी कठिन हो गया था। आज अमलतास अस्पताल द्वारा उनका सफल ऑपरेशन कर एक नया जीवन दिया।
मरीज ने पूरी तरह आस छोड़ कर निराशा को अपना लिया था। मरीज कमरू निशा का कई बड़े- बड़े अस्पतालों में परामर्श किया एवं वंहा उनको ऑपरेशन का सुझाव दिया। लेकिन कमजोर आर्थिक स्थिति के चलते वह ऑपरेशन नहीं करवा पाए।
मरीज के परिजन को किसी ने अमलतास अस्पताल में ले जाने की सलाह दी। हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. अंकित वर्मा, डॉ.समीर कुरैशी एवं डॉ. शोएब कुरैशी द्वारा उचित जाँच कर सफल ऑपरेशन किया। आयुष्मान योजनान्तर्गत मरीज का निशुल्क इलाज हुआ। चेयरमैन मयंकराज सिंह भदौरिया जी ने भी ओर्थो विभाग में पदस्थ डॉक्टर्स एवं सभी कर्मचारियों को लगातार सफलतम सर्जरी के लिए बधाई दी। उन्होनें कहा कि यह सर्जरी सच में बहुत ही जटिल एवं खर्चीली थी एवं ख़ुशी की बात यह है कि मरीज आज स्वस्थ है, पूरी तरह अपने पेरो से चल रही है। उन्होंने माननीय प्रधानमंत्री जी एवं मुख्यमंत्री जी का धन्यवाद दिया।

Post Author: Vijendra Upadhyay