देवास जिले में राज्य सेवा एवं राज्य वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2020 के लिए कोविड कंट्रोल रूम स्‍थापित

कोरोना संक्रमित छात्रों के लिए न्यू ऐरा पब्लिक हायर सेकण्‍ड्री स्कूल आवास नगर देवास को अतिरिक्त विशेष परीक्षा केन्द्र बनाया

————–

देवास 16 जुलाई 2021/ जिले में राज्य सेवा एवं राज्य वन सेवा प्रारंभिक  परीक्षा-2020 के लिए जिला मुख्‍यालय पर कोरोना संक्रमित छात्रों के लिए पृथक से न्यू ऐरा पब्लिक हायर सेकण्‍ड्री स्कूल आवास नगर देवास को अतिरिक्त विशेष परीक्षा केन्द्र बनाया गया है। कोरोना संक्रमित छात्रों के लिए जिला मुख्‍यालय पर कोविड कन्ट्रोलरूम स्थापित किया गया है। जिसका फोन नम्बर 07272-252812 है। कोविड संबंधित सभी परीक्षार्थियों की जानकारी संग्रहित करने के लिए कन्ट्रोलरूम के प्रभारी कलेक्ट्रेट कार्यालय के सहायक ग्रेड-03 श्री जितेन्द्र श्रीवास्तव (मोबाईल नम्‍बर 8435257098) रहेंगे। कोविड संक्रमित अभ्यार्थी अपनी कोविड संक्रमण की सूचना जिला मुख्यालय कार्यालय में दजे करायें। जिससे कोविड अभ्यार्थियों की बैठक व्यवस्था कोविड परीक्षा केन्द्र में की जा सके।

मप्र लोकसेवा आयोग इंदौर द्वारा जारी पत्र में कहा है कि इस केन्द्र पर परीक्षा निर्धारित समय पर चिकित्सा विभाग के डॉक्टर्स और नर्स भी ड्यूटी पर तैनात रहेंगे। साथ ही प्रत्येक केन्द्र पर थर्मल स्कैनिंग मशीन के साथ-साथ दो-दो पीपीई किट एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराए जाने के भी निर्देश हैं। ज्ञात हो कि राज्य सेवा की प्रारंभिक परीक्षा 25 जुलाई को होगी।

राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा के प्रवेश पत्र वेबसाइट पर उपलब्ध

 प्रदेश मेंमध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा-2020 रविवार 25 जुलाई 2021 को आयोजित की जायेगी। प्रारंभिक परीक्षा दो सत्रों में आयोजित होगी। सामान्य अध्ययन का प्रथम प्रश्न पत्र का समय प्रात: 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक तथा सामान्य अभिरूचि परीक्षण का द्वितीय प्रश्न पत्र अपरान्ह 2.15 बजे से शाम 4.15 बजे तक होगा। इस परीक्षा हेतु प्रवेश पत्र 12 जुलाई से आयोग की वेबसाइट www.mppsc.nic.in, www.mppsc.com और www.mponline.gov.in पर उपलब्ध रहेंगे।

Post Author: Vijendra Upadhyay