आर्ट ऑफ़ लिविंग ने मनाया योग दिवस

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर पूज्य श्री श्री रवि शंकर द्वारा प्रणेत आर्ट ऑफ़ लिविंग की देवास शाखा की ओर से वरिष्ठ प्रशिक्षक सतीश उपाध्याय और पुष्पा केवट द्वारा स्थानीय कपारो इंजीनियरिंग लिमिटेड देवास के कर्मचारिओं और श्रमिकों को उनके कार्य स्थल पर एवं शांति बाल निकेतन विद्यालय के छात्र छात्राओं के साथ ही शिक्षक शिक्षिकाओं को विद्यालय प्रांगण में योग कार्यक्रम के अंतर्गत योगासन, प्राणायाम, ध्यान करवाया गया।

कपारो इंजीनियरिंग के कार्यक्रम में बिजिनेस हेड राजीव गुप्ता, वरिष्ठ पत्रकार मोहन वर्मा ने विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्तिथ कर्मचारिओं के साथ योग किया।एच्. आर. हेड सुनील चौधरी ने सभी कर्मचारिओं को नियमित योग करने और सभी प्रकार के नशे की लत से दूर रहने की शपथ दिलवाई।
अतिथिओ का स्वागत राजीव गुप्ता, शुभांग मिश्रा, सचिन श्रीवास्तव, सुनील चौधरी, लखन सिंह जायसवाल, एवं मोहन सिंह सोलंकी द्वारा किया गया।
शांति बाल निकेतन योग दिवस कार्यक्रम में आर्ट ऑफ़ लिविंग प्रशिक्षक सतीश उपाध्याय और पुष्प केवट के निर्देशन में संचालक राजेश गोयल, प्राचार्य श्रीमती मंजू उपाध्याय के साथ सभी शिक्षक शिक्षिकाओं एवं छात्र छात्राओं द्वारा योगासन, सूर्य नमस्कार, प्राणायाम, ओमकार एवं ध्यान करवाया गया। कार्यक्रम में विद्यालय के विवेक वंजारे, सौरभ एवं आर्ट ऑफ़ लिविंग के विशाल पवार और राजेंद्र चौधरी का सहयोग रहा।

Post Author: Vijendra Upadhyay