माँ चामुंडा एड एजेंसी अब नए परिसर से देंगी अपनी सेवाएँ

– अब एक छत तले सारी सेवाए रहेगी उपलब्ध

देवास/ विगत 15 सालो से माँ चामुंडा एडवरटाइजिंग इंदौर रीजन की सर्वश्रेष्ठ एजेंसी है। एजेंसी ने समय- समय पर अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा देने के प्रयास किये है। जिस कारण एजेंसी अपनी बेहतर सुविधा और सर्विस के लिए सर्वश्रेष्ठ अवार्ड भी प्राप्त किये। मार्केट को बढ़ाने में एक एड एजेंसी का बड़ा महत्व रहता है। देवास में भी एक एड एजेंसी की आवश्यकता थी जो विज्ञापन क्षेत्र में क्रेटिव वर्क कर सके और देवास मार्केट को नई दिशा प्रदान करे।
उसी दिशा में विजेंद्र उपाध्याय ने देवास मार्केट में कुछ नया करने के लिए 2008 में माँ चामुंडा एड एजेंसी की नीव रखी थी। ग्राहकों की सेवा के लिए एजेंसी ने
बेहतर सेवाए देकर देवास मार्केट को नया मोड़ दिया। एजेंसी ने प्रमुख अखबारों में विज्ञापन की सेवा के साथ प्रिंटिंग, इवेंट्स की सेवाए भी दी। विज्ञापन दाताओ को खबरों के लिए ऑनलाइन प्लेट फार्म भी बनाया।

एजेंसी ने अब समय अनुसार एक ही छत तले एड एजेंसी, प्रिंटिंग, इवेंट्स, पीआर एजेंसी ग्राहकों की सुविधा के लिए नए परिसर में कार्य शुरू किया। नया परिसर फारेस्ट कालोनी, मोती बंगला में स्थित है। शुभांरभ अवसर पर विधायक श्रीमती गायत्री राजे पवार, भाजपा जिलाध्यक्ष्य राजीव खंडेलवाल, प्राधिकरण अध्यक्ष राजेश यादव, सभापति रवि जैन, वरिष्ठ अभिभाषक जगदीश नारायण उपाध्याय, विधायक प्रतिनिधि भरत चौधरी, प्रेस क्लब सवंरक्षक अनिलराज सिकरवार, प्रेस क्लब अध्यक्ष अतुल बगलीकर, विभाग संघचालक कैलाश चंदरावत, विभाग सह संघचालक अजय गुप्ता, लघु उद्योग भारती राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष्य समीर मूंदड़ा, लघु उद्योग भारती देवास इकाई अध्यक्ष प्रतिक गुप्ता, एसोसिएशन ऑफ़ इंडस्ट्रीज के उपाध्यक्ष्य अमरजीत खनूजा साथ ही देवास शहर के प्रतिष्ठित व्यवसाई, शिक्षण संस्था, इंडस्टीयल, विभिन्न मीडिया के प्रतिनिधि आदि उपस्थित थे।

Post Author: Vijendra Upadhyay