राजनितिक गलियारों में हाटपिपलिया की चर्चा

– सीएम पहुंचे बीआर रिसोर्ट्स

देवास। शुक्रवार की शाम को अचानक मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की देवास आकर कलेक्टर कार्यालय में बैठक लेने की सूचना फैली। जिसके बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया और छोटे से लेकर बड़े अधिकारी तक एक-दूसरे को फोन घनघनाने लगे। इसी बीच मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने देवास कलेक्टर कार्यालय जाने के बजाय बीआर रिसोर्ट जाने की इच्छा व्यक्त कर दी। बस फिर क्या था मुख्यमंत्री का काफिला सीधे बीआर रिसोर्ट पहुंचा। इस दौरान उनके साथ उनकी धर्मपत्नी साधना सिंह भी थी।
रिसोर्ट पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री सीधे एक कमरे में गए, जहां उन्होंने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष नरेंद्रसिंह राजपूत के पुत्र जयंत सिंह एवं रजतपाल सिंह से चर्चा की। साथ ही नरेंद्रसिंह राजपूत से फोन पर लंबी बात की। मुख्यमंत्री का अचानक बीआर रिसोर्ट पहुंचना व फिर बंद कमरे में परिजनों से चर्चा करना, राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है। राजनीतिक जानकार मुख्यमंत्री के अचानक बीआर रिसोर्ट पहुंचने को नरेंद्रसिंह राजपूत की हाटपीपल्या विधानसभा से दावेदारी से जोड़कर देख रहे है और आशय निकाल रहे है कि राजपूत की टिकट को लेकर राह आसान होती नजर आ रही है।
अब मुख्यमंत्री व राजपूत के बीच फोन पर क्या चर्चा हुई है? और राजपूत को क्या आश्वासन मिला है? इन सवालों के जवाब भविष्य के गर्त में छुपे है। इस दौरान कलेक्टर ऋषव गुप्ता, एसपी संपत उपाध्याय सहित कई अधिकारी रिसोर्ट पर मौजूद थे।

Post Author: Vijendra Upadhyay