खेल के उत्साह में डूबा संपूर्ण नगर

देवास/ सेन थॉम एकेडमी, भोपाल रोड, देवास की वार्षिक खेल प्रतियोगिता ‘वाइब्रेंट 2023-24’ रविवार को आयोजित हुई। इस दिन सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ-साथ कई शानदार एथलेटिक कार्यक्रम भी देखने को मिले। इस अवसर पर मुख्य अतिथि रेव्ह रिकी जे. ओमन, निदेशक ख्रीस्त सेवा केन्द्र उपस्थित थे। अध्यक्षता विजय कुमार सिंह आयुक्त, आयकर विभाग, इंदौर और अंतर्राष्ट्रीय मैराथन धावक और विशिष्ट अतिथि, नागेश व्यास सचिव, म.प्र. रोलर स्केटिंग एसोसिएशन थे।

दिन का प्रारंभ मुख्य अतिथि द्वारा खेल प्रतियोगिता के उद्घाटन की घोषणा के बाद खेल मशाल जलाने के साथ हुई, जिसके बाद स्कूल के हेड बॉय और हेड गर्ल के नेतृत्व में सभी हाऊस के छात्र – छात्राओ ने अत्यधिक समन्वित मार्च पास्ट किया। एक साथ मार्च पास्ट करते छात्रों ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। विभिन्न ट्रैक और फील्ड स्पर्धाओं के अंतिम दौर ने वातावरण को उत्साह से भर दिया। सांस्कृतिक कार्यक्रम मनमोहक रहे। कराटे के करतबों का प्रदर्शन आकर्षण का केंद्र रहा। आग लगी रिंग के पार कूदना, आग लगी कई टाइल्स को एक बार में तोड़ना और 15 छात्रों के ऊपर से लंबी छलांग लगाना सभी के रोंगटे खड़े कर देने वाला था। इस अवसर पर मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित भी किया गया। सेंट मैथ्यू हाउस को सत्र 2023-24 के लिए विजेता हाउस घोषित किए जाने से उत्साह अपने चरम पर पहुंच गया।

मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में अनेकता में एकता का संदेश दिया और अध्यक्षता कर रहे अतिथि ने अपने संदेश में कहा कि खेल हमें सिखाते हैं कि जीवन में विफलताओं को भी कैसे शालीनता से स्वीकार करना चाहिए । विद्यालय की निदेशिका श्रीमती हैंसी थॉमस ने अपने संबोधन में स्कूल के निरंतर विकास और प्रगति से दर्शकों को अवगत कराया।

कार्यक्रम का संचालन श्री जॉनसन थॉमस, श्रीमती मैरी रुमल, श्रीमती निपुणिका शर्मा और दिनेश भावसार ने किया और धन्यवाद ज्ञापन श्रीमती सुमी तिवारी ने किया।

Post Author: Vijendra Upadhyay