स्वच्छता ही सेवा एवं नौ दिन नो कार की थीम पर  साइकिल प्रतियोगिता व साइकिल रैली का आयोजन

– स्वच्छता अभियान के अंतर्गत सभी से दिलवाई शपथ
देवास। नगर निगम महापौर श्रीमती गीता दुर्गेश अग्रवाल और सभापति रवि जैन के आव्हान पर देवास में स्वच्छता और नो दिन नो कार की थीम पर साइकिल प्रतियोगिता और सायकल रेली निकाली गई।
जिसमे विशेष सहयोग देवास साइकिलिंग ग्रुप से हेमंत वर्मा और जिला साइकिलिंग एसोसिएशन के आशीष गुप्ता और यजत इवेंट्स के विजेंद्र उपाध्याय का रहा।
सायकिल प्रतियोगिता और रैली एलएनबी क्लब से कैलादेवी ब्रिज होते हुए सयाजी द्वार तक पहुंची।
जिसमे सेकडो प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। रैली में सभी ने भारत माता की जय, वंदे मातरम का उद्घोष किया।
कार्यक्रम का समापन मल्हार स्मृति मंदिर में आयोजित हुआ। जिसमे अतिथि के रूप में देवास महापौर श्रीमती गीता अग्रवाल, सभापति रवि जैन, विधायक प्रतिनिधि दुर्गेश अग्रवाल, एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्रीज से अमरजीत खनूजा, पार्षद गणेश पटेल, स्वच्छता के ब्रांड एंबेसडर महेश सोनी, रोटरी क्लब के अध्यक्ष जी एस चंदेल थे।
अतिथियों का स्वागत नवीन नाहार, अभिषेक लाठी, सुधीर पंडित, राजीव विजयवर्गीय, अनिल श्रीवास्तव, जितेंद्र गोस्वामी ने किया।
विधायक प्रतिनिधि दुर्गेश अग्रवाल ने शहर के स्वच्छता को लेकर अपनी बात रखी। साथ ही स्वच्छता अभियान को बढ़ाने के लिए सभी से अपील की। साथ ही सभापति
रवि जैन ने नवरात्रि में नो दिन नो कार का आव्हान भी किया गया और उसके फायदे सभी को बताए।
अतिथियों ने विजेता खिलाड़ियो को पुरस्कार स्वरूप राशि व मैडल वितरित किये व भाग लेने वाले सभी साइकिलिस्ट को भी नगर निगम द्वारा मैडल प्रदान किये गए। इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगो को स्वच्छता की शपथ दिलवाई गयी। कार्यक्रम का संचालन हेमंत वर्मा और विजेंद्र उपाध्याय ने किया। आभार आशीष गुप्ता ने माना।
इस अवसर पर नगर निगम से सौरभ त्रिपाठी, अरुण तोमर, पत्रकार चेतन राठौड़, पवन यादव, के पी एस राठौर, अंशुमुन सक्सेना, स्वप्निल वर्मा, राजीव श्रीवास्तव, पावन पाटिल, देवराज सांगते आदि उपस्थित रहे।

Post Author: Vijendra Upadhyay