वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में नन्हे -मुन्ने बच्चो ने दी रंगारंग प्रस्तुति


देवास/ सेन्ट्रल इण्डिया एकेडमी, देवास द्वारा नन्हें-मुन्नें नर्सरी, एल.के.जी., यू.के.जी. एवं पहली व दूसरी कक्षा के छात्र-छात्राओं का ‘वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह मनाया गया, जिसमें छात्र-छात्राओं ने रंग-बिरंगी पोशाकों में रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया।
कार्यक्रम का शुभारंभ सर्वप्रथम विद्यालय की प्राचार्या श्रीमती रीटासिंह व निदेशक चरनजीत सिंह अरोरा ने मॉं सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर किया। तत्पश्चात् नन्हें मुन्नें बच्चों को पुरस्कार वितरित किये गये। कार्यक्रम में पालकों के आगमन और उत्साहवर्द्धन से कार्यक्रम में चार-चॉंद लग गये। इस अवसर पर पालकों के लिये भी गेम्स का आयोजन किया गया था जिसमें सभी पालकों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। संस्था की प्राचार्या श्रीमती रीटासिंह ने अपने उद्बोधन में पेरंेटिंग टिप्स द्वारा जैसे अपने बच्चों में आत्म सम्मान, सामाजिक कौशल, मानसिक स्वास्थ्य की भावना पैदा करना आदि पालकों से अपनें बच्चों के सर्वांगीण विकास की भूमिका पर प्रकाश डाला एवं बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।
कार्यक्रम का संचालन शिक्षिका श्रीमती ज्योति पाठक व श्रीमती प्राची जुवेकर एवं आभार कक्षा यू.के.जी. की छात्रा कु. कर्निका जैन ने किया।

Post Author: Vijendra Upadhyay