दोहरी नीति दर्शा रहे भाजपा के विकास के होर्डिग – कांग्रेस


देवास / देवास विधायक ने एबी रोड पर अपने द्वारा किए जा रहे या किए गए विकास कार्यों की उपलब्धि को लेकर स्ट्रीट लाइट के खंभों पर अपनी उपलब्धि के बोर्ड लगाए गए हैं वह विषय अलग है कि उनके द्वारा इनमें से अधिकांश काम किए ही नहीं गए वर्तमान में बात उज्जैन चौराहे से लेकर नागुखेड़ी बाईपास तक रोड निर्माण को लेकर है ।
शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी व प्रवक्ता सुधीर शर्मा ने बताया कि विधायक महोदय ने अपनी उपलब्धि के लगाए गए बोर्ड पर लिखा गया कि 112 करोड़ की लागत से उज्जैन चौराहे से लेकर बायपास नागुखेड़ी तक का रोड निर्माण किया गया है।

दूसरी ओर विधायक प्रतिनिधि महापौर प्रतिनिधि दुर्गेश अग्रवाल द्वारा नगर निगम के सभापति रवि जेन की उपस्थिति में 1 करोड़ 52 लाख़ की राशि से उज्जैन चौराहे से नागुखेड़ी बाईपास तक के रोड पर डामरीकरण कार्य का शुभारंभ किया गया। यह कैसे संभव हो सकता है एक और इसी सड़क के निर्माण को लेकर 112 करोड रुपए की राशि रखी जाती है। दूसरी और मात्र 1करोड़ 52 लाख रुपये में यह सड़क बन रही है। इसका मतलब है कि उपलब्धियों पर दर्शाई गई राशि पूरी तरह से फर्जी है या जबरदस्त भ्रष्टाचार है जो जांच का विषय है। कांग्रेस ने मांग की है कि विधायक महोदय एवं नगर निगम महापौर शहर के लोगों को सड़क निर्माण की हकीकत बताएं ।

Post Author: Vijendra Upadhyay