अश्लील फ़ोटो वायरल की धमकी देकर किया दुष्कर्म

कालोनी के प्रोजेक्ट इंजीनियर रहे युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

देवास। उज्जैन रोड बायपास पर स्थित लाइफ स्टाइल कालोनी में कार्यरत 27 वर्षीय एक युवती के साथ प्रोजेक्टर इंजीनियर द्वारा पहले शादी का झांसा दिया, फिर उसके पति से अलग करवाया और फिर दुष्कर्म करने लगा, किंतु बाद में शादी करने से इंकार कर दिया। तब पीडि़त युवती कोतवाली पहुंची और उसकी रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2) (एन) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार है। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले युवती ने इसी मामले को लेकर जहरीले पदार्थ का भी सेवन किया था। पीडि़ता ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि वह जवाहर नगर में निवास करती है और उसका पति सब्जी का व्यवसाय करता है। जबकि वह लाइफ स्टाइल कालोनी में टेली कॉलर के पद पर कार्यरत थी, इसी दौरान उसका परिचय कालोनी के प्रोजेक्टर इंजीनियर असद उल्लाह कुरैशी निवासी कालानी बाग से हो गया। इसी दौरान उसने मेरे घर आना-जाना शुरु कर दिया। चूंकि वह कालोनी में ही करता था, इसीलिए मैं इंकार नहीं कर सकी। युवती ने बताया कि जुलाई 2019 में एक दिन सुबह 10 बजे का समय था और पति सब्जी बेचने के लिए गया था। जबकि बेटी स्कूल गई थी। तभी असद उल्लाह कुरैशी मेरे घर आया और बोला कि कंपनी की फाइल देना है। वह अपने साथ प्रसाद भी लाया था, जो मुझे खिला दी, जिससे मुझे नशा आ गया और असद ने मेरे अश्लील फोटो खींच लिये। बाद में इन अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बना लिये और लगातार संबंध बनाता रहा। मैं नौकरी जाने के डर से उसका विरोध नहीं कर सकी। इस दौरान उसने मुझे शादी करने का झांसा दिया और मेरे पति से भी मेरी लड़ाई करवा दी। जब मैंने असद पर शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने साफ इंकार कर दिया। बावजूद इसके वह फोटो वायरल करने की धमकी देकर मेरे साथ लगातार बलात्कार करता रहा। असद ने अंतिम बार 29 जून 2020 को भी मेरे साथ जबरदस्ती की। पुलिस ने फरियादिया की रिपोर्ट पर असद के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। 


क्या कहना है कि कालोनाइजर का
इस संबंध में लाइफ स्टाइल कालोनी के संचालक फिरोज खान ने बताया कि असद व युवती की संदिग्ध गतिविधि को देखते हुए हमने उन दोनों को 9 माह पहले ही नौकरी से हटा दिया था। इसीलिए हमें यह नहीं पता कि उनके बीच में क्या घटनाक्रम हुआ है। 


उमराव सिंह कोतवाली टीआई का कहना है कि
पीडि़त युवती की रिपोर्ट पर हमने असद कुरैशी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं फरार आरोपी को भी तलाशा जा रहा है। जल्दी ही गिरफ्तारी की जाएगी।



Post Author: Vijendra Upadhyay